सूरज पंचोली ने कहा- मुझे पता नहीं सुशांत ने सुसाइड की है या नहीं लेकिन लोग मुझे जरूर आत्महत्या पर मजबूर कर देंगे

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज ही कुछ न कुछ नया मोड़ सामने आ रहा है. अब इस केस के साथ अब बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि सुशांत और सूरज में नहीं बनती थी, लेकिन सूरज की 13 जून की पार्टी में सुशांत भी शामिल हुए थे. हालांकि सूरज ने इन दोनों ही बातों से इनकार किया है.

सुशांत के साथ रिश्तों को लेकर सूरज ने अब चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि सुशांत और उनके बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं था दोनों के बीच नॉर्मल हाय हैलो थी. दोनों एक दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे.

सूरज ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा, ‘मुझे नहीं पता कि सुशांत ने आत्महत्या की है या नहीं लेकिन लोग मुझे जरूर सुसाइड करने पर मजूबर कर देंगे’. एक्टर ने कहा कि वह पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं.

सूरज ने यह भी कहा कि वह इस सब की चर्चा अपने परिवारवालों से नहीं करते हैं क्योंकि वह उनकी वजह से पहले से ही टेंशन में हैं. उन्होंने कहा, “मेरी मां को लगता है कि इन सबकी वजह मैं ख़ुद को नुकसान पहुंचाने वाला हूं. इसलिए वो मुझसे दिन में कई बार बात करती हैं. सुशांत की मौत के बाद उन्होंने मुझसे कहा था, ‘सूरज कुछ भी हो जो तुम्हारे दिल में जो भी हो प्लीज़ हमारे पास आकर हमसे बात करना, चुप मत रहना.”

इंटरव्यू में सूरज ने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं और जल्दी हार नहीं मानने वाले हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अपने एक्टिंग करियर के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

अपने खिलाफ लग रहे आरोपों पर सूरज ने कहा, “लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं उन्हें थोड़ी इंसानियत के बारे में सोचना चाहिए, वो लोग मेरी ज़िंदगी तबाह कर रहे हैं. मुझे नहीं पता सुशांत ने सुसाइड की है या नहीं, लेकिन ये लोग मुझे जरूर आत्महत्या करने पर मजबूर कर देंगे मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं.”

इसके अलावा दिशा सालियान डेथ केस के साथ भी उनका नाम जोड़ा जा रहा है. इस पर सूरज पंचोली का कहना है कि वह दिशा को जानते ही नहीं थे, न उनकी कभी दिशा से मुलाकात हुई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें