सुशांत की तरह समीर को भी चांद-तारों और ब्रह्मांड में थी रुची

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

मनोरंजन जगत के लिए साल 2020 बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हो रहा है. एक के बाद एक इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. अभी तक लोग सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सदमे से बाहर निकले नहीं थे कि एक और बुरी खबर आ गई. क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्टर समीर शर्मा अपने घर खुदकुशी कर ली. समीर की बॉडी की हालत को देखने से लग रहा है था कि अभिनेता ने दो दिन पहले सोमवार को आत्महत्या कर ली थी.

आपको बता दें, बुधवार रात को नाइट ड्यूटी करने आया चौकीदार ने उनकी लटकी डेडबॉडी को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की. पुलिस मौके पर पहुंची फिर घर का दरवाजा फायर ब्रिगेड की मदद से खोला गया.

समीर के घर पर पर कोई सुसाइड नोटिस नहीं मिला और न ही कोई ठोस एविडेंस, लेकिन उन्होंने आखिरी ट्वीट करीब ढाई महीने पहले किए थे. जिसमें उन्होंने अमेरिका के फेमस खगोलशास्त्रियों से कुछ सवाल पूछे थे.

आपको बता दें, एक बात थोड़ी हैरान करने वाली है ये ट्वीट उन्होंने जिन तीन खगोलशास्त्रियों को टैग किए थे, उन तीनों को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी फॉलो करते थे. सुशांत की तरह ही समीर को भी चांद-तारों और ब्रह्मांड के बारे में काफी रुचि थी. समीर ने अपने आखिरी ट्वीट इस साल 13 मई को किए थे.

समीर शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत शो कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों से की थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें