फेम टेलीविजन एक्टर और मॉडल समीर ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

टेलीविजन एक्टर और मॉडल समीर शर्मा (Sameer Sharma) का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया है. 44 वर्षीय अभिनेता का शव बुधवार रात को मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था.

वॉचमैन ने सबसे पहले देखी बॉडी

बिल्डिंग के वॉचमैन ने सबसे पहले बॉडी देखी और सोसायटी वालो को जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक ये ख़ुदकुशी का मामला है, लेकिन समीर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. रात की ड्यूटी के दौरान एक राउंड के वक्त सोसायटी के वॉचमैन ने शव को देखा और सोसायटी के सदस्यों को सतर्क किया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लाश की हालत खराब

शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या की थी. लाश की हालत खराब है, जिससे ही पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने दो दिन पहले खुदकुशी की होगी. पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल केस दर्ज किया है.

बताते चलें कि समीर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें