दिशा सालियान की मौत पर नहीं हो पाएगी CBI जांच, SC का याचिका पर विचार करने से इनकार

0
17

नई दिल्ली,: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई की। दिशा की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कोर्ट की निगरानी में जांच कराने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने विचार करने से इनकार दिया है। कोर्ट याचिकाकर्ता से याचिका वापस लेने को कहते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में इस संबंध में बातकरने के निर्देश दिए हैं।

मरने से ठीक पहले सालियान ने की थी किसी से बा

मुंबई पुलिस के मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान ने किसी से फोन पर लंबी बात की थी। बता दें कि मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। उन्होंने इन 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बातों को शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।

8 जून के हुई थी दिशा की मौत

बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं, उनकी मौत के अगले दिन यानी 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली, जो नेगेटिव थी और उसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली, जो नेगेटिव थी और उसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।

सवालों के घेरे में दिशा की मौत

सुशांत के निधन के साथ ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियाना की मौत भी एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं। दिशा की मौत सुशांत की मौत के पहले हुई थी। जहां सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। वहीं 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत बिल्डिंग से गिरने से हुई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को सुशांत का दिशा के लिए किया गया आखिरी पोस्ट बताया जा रहा है।

सुशांत ने अपनी आखिरी इस्टा स्टोरी पर शेयर की थी दिशा की स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।। सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी दिशा सालियान से जुड़ी थी। इस पोस्ट को @justiceforsushi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये पोस्ट सुशांत ने उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए सुशांत ने दिशा को श्रद्धाजंलि और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें