हाथरस केस: पीड़िता के घर पहुंची CBI टीम, मां और भाभी समेत परिवार से पूछताछ जारी

0
8

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस केस (Hathras Case) में सीबीआई (CBI) की जांच तेजी से जारी है। आज सीबीआई की टीम पीड़िता के घर पहुंचा है। सीबीआई की टीम वहां पीड़िता की मां ओर भाभी से पूछताछ कर रही है। इससे पहले सीबीआई की टीम ने गुरुवार को मामले के एक आरोपी लवकुश के घर छापा मारा। वहां परिजनों से पूछताछ के साथ आरोपी का पूरा घर खंगाला गया।

सीबीआइ की टीम ने करीब ढाई घंटे की छानबीन
आरोपी लवकुश के घर करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से खून से सने कपड़े मिले। इसे सीबीआई टीम जांक के लिए ले लिया। लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं।

उसने बताया कि उसका भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं जिसके कारण कपड़ों पर लाल रंग लग गया जिस लाल रंग को पुलिस खुन समझ रही है वो पेंट है। इसके अलावा इससे पहले पीड़िता की मां और भाभी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है।

वहीं लवकुश के छोटे भाई ने बताया कि सीबीआइ की टीम करीब ढाई घंटे छानबीन कर रही थी वहां से निकलने के बाद एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से सीबीआइ ने पूछताछ की। वहीं, बुधवार को सीबीआई टीम ने पीड़िता के पिता और दोनों भाइयों से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी।

पीड़ित परिवार से 7 घंटे की पूछताछ
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले तीनों से अलग-अलग सवाल किए गए। तीनों के लिए सवालों की लिस्ट पहले से ही टीम ने तैयार कर रखी थी। इसके बाद तीनों से पूछताछ के आधार पर सभी का एक साथ बैठाया गया। इस दौरान तीनों से सवाल-जवाब किए गए। इस पूछताछ की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी की गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें