जहानाबाद: मछली पार्टी का कांटा अब बना अपर लोक अभियोजक के गले का फांस

सरकार के खिलाफ और अभियुक्तों के पक्ष में खड़े होने पर सरकार ने मांगी डीएम से रिपोर्ट

0
241

जहानाबाद। जिले के चर्चित मछली पार्टी का कांटा अब एक अपर लोक अभियोजक के गले मे फंसने के आसार है। मामला जातिये प्रेम में सरकार के खिलाफ और अभियुक्तों के पक्ष में जुड़े होने से जुड़ा है। सरकार के संयुक्त सचिव उर्मलजीत कौर ने इस मामले में शिकायत मिलने पर जहानाबाद के डीएम नवीन कुमार से जांच रिपोर्ट तलब किया है।

इधर डीएम नवीन कुमार ने इस वाबत जिला विधि शाखा के प्रभारी पदाधिकारी संजीव जमुआर से जाँच प्रतिवेदन मांगी है। यहां बताते चले कि चर्चित मछली पार्टी के बाद अपर लोक अभियोजक बिंदु भूषण प्रसाद लगातर ना सिर्फ अभियुक्तों के पक्ष में बयानवाजी करते नजर आ रहे थे बल्कि सरकारी केस होने के वाबजूद अभियुक्त के पक्ष में मीडिया संस्थानों को नोटिस कर रहे थे। इस वाबत रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने विधि मंत्री और विधि सचिव बिहार सरकार से लिखित और प्रमाणिक तथ्य कार्रवाई की मांग की थी।

यहां बताते चले कि सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्णनदंन वर्मा के गाँव सुगांव मे लॉकडाउन में उनके स्टॉफ पिन्टू यादव द्वारा मछली पार्टी का आयोजन किया किया गया था और इस घटना से सूबे में सियासी भूचाल मच गया था और इसमें मंत्री के स्टॉफ और जहानाबाद के तात्कालीन एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव पर कार्रवाई की गई थी। मंत्री के स्टाफ हटा दिए गए जबकि एसडीपीओ को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शूरू कर दी गई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें