NCB की पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को मिलेगी एक्स्ट्रा सिक्योरिटी, मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा अली खान

0
30

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के समन भेजे जाने के बाद लोगों की नजरें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह पर टिक गई हैं। एजेंसी ने बुधवार को टॉप एक्ट्रेसेस को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक, दीपिका पादुकोण आज ही मुंबई के लिए प्राइवेट जेट से रवाना होंगी। कल उन्हें एनसीबी के ऑफिस पहुंचने में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी मिलेगी। इसके अलावा, सारा अली खान भी गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े एक ड्रग मामले में 26 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई द्वारा तलब किया गया है।

बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित गठजोड़ की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। गुरुवार को एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया है।

वहीं, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार को बुलाया गया है। इन्हें एनसीबी की ओर से मंगलवार को समन भेजा गया था। लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वह एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए नहीं पहुंच पाईं। भाषा को एनसीबी के एक सोर्स ने बताया कि करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार तक के लिए एजेंसी के सामने पेश होने की छूट दे दी गई है। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें