फूटा कोरोना बम, दो की मौत और नौ मिले संक्रमित

0
57
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

प्रवासियों में संक्रमण की पुष्टि से मरीजों की संख्या बढ़ी
कानपुर, २ जून। नगर में कुछ दिन की राहत के बाद कोरोना बम फूटा है। मंगलवार को दो कोराना पॉजिटिव मरीजों की मौत के साथ ही प्रवासी कामगारों समेत नौ और में कोरोना का वायरस मिला है। इसमें गोवा व दिल्ली से वापस आए प्रवासी युवक हैं, जबकि एक महिला उन्नाव के शु€लागंज चंपानगर की रहने वाली है। वहीं मरने वालों में डफरिन अस्पताल परिसर की 80 वर्षीय सेवानिवृत कर्मचारी हैं, जिनकी मौत के बाद कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं हैलट के कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती चमनगंज के हलीम कंपाउंड की रहने वाली महिला की कोरोना से मौत हो गई। अब अस्पतालों में भर्ती 69 एक्टिव केस हैं।
पतारा के हिरनी गांव का 19 वर्षीय युवक गोवा से लौटा है, वहीं तारागांव निवासी 22 वर्षीय युवक दिल्ली से वापस आया है। दोनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं डफरिन अस्पताल परिसर में रहने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग और उनका सात वर्षीय पौत्र भी कोरोना पॉजिटिव आया है। बिल्हौर के वैषणव नगर निवासी मां-बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। शहर के डिप्टी पड़ाव के लक्ष्मी पुरवा निवासी 48 वर्षीय अधेड़ और चकेरी के सुजातगंज का 42 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इन सभी को मंधना स्थित रामा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। इसके अलावा एक-एक संक्रमित बाबूपुरवा, डिŒटी पड़ाव एवं हलीम कंपाउंड के हैं। बाबूपुरवा की महिला का लखनऊ एसजीपीजीआइ में इलाज चल रहा है, वह पॉजिटिव निकली है। सीएमओ डॉ. अशोक शु€ला ने बताया कि मंगली प्रसाद का हाता और हलीम कंपाउंड के बुजुर्ग की पॉजिटिव रिपोर्ट निजी लैब से आई है। सीएमओ डॉ. अशोक शु€ला ने बताया कि जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड-19 लैब से मंगलवार सुबह नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें दो प्रवासी कामगार युवक हैं और एक महिला उन्नाव जिले की है। उन्नाव जिले के सीएमओ व जिलाधिकारी को सूचना भेजी गई है।
ककवन थाना सील, सम्पर्की क्वारंटीन
ककवन थानाŠयक्ष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए पुलिस कर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं और सभी को क्वारंटाइन कराया गया है। ककवन थाना सील कर दिया गया है।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेख“राज्य शासन ने जारी किया आदेश :- अंतिम वर्ष व अंतिम सेमेस्टर की होंगी विश्वविद्यालयीन परीक्षाएं
अगला लेख“केंद्र सरकार की योजना से मिलेंगे नये रोजगार”
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें