जहानाबाद: बेलगाम अपराधियों ने महिला को मारी गोली

शादी की खरीददारी कर घर लौट रही थी महिला

0
16

जहानाबाद। जिले में अपराधी बेलगाम होते नजर आ है। ताजा मामला काको थाना क्षेत्र के कड़रुआ पुल के समीप का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने जहानाबाद से बाजार कर अपने देवर के साथ घर लौट रही महिला को गोली मार दी। घायल अवस्था में महिला को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना पीएमसीएच रफ़ेर कर दिया गया। जख्मी महिला अमथुआ निवासी नवीन कुमार की पत्नी संजना कुमारी बताई जाती है।

इस बाबत परिजनों ने बताया कि अगले महीने घर में शादी थी। शादी की तैयारी को लेकर आवश्यक सामानों की खरीददारी चल रही थी। इसी क्रम में संजना अपने देवर अर्जून कुमार के साथ जहानाबाद में कुछ सामान खरीदने आई थी। सामान की खरीददारी करने के बाद वह देवर के साथ बाइक से अमथुआ अपने गांव लौट रही थी। इसी बीच कड़रुआ पुल के समीप बाइक से पीछा कर रहे अपराधियों ने उसे गोली मार दी।

हालांकि परिजन घटना के पीछे का कारण स्पष्ट रूप से नही बता पर रहे हैं। इधार पुलिस अधिकारी द्वारिका साहनी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। परिजनों द्वारा भी अबतक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें