कौशांबी: तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता-पुत्र की मौत, पत्नी और दो बच्चों की हालत गंभीर

0
10

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में अंधविश्वास के चलते पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई।एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश और पत्नी व दो मासूम बच्चे बेहोशी हालात में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को आता देख तंत्र-मंत्र कर रहा तांत्रिक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनों मासूम बच्चों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमरे में तंत्र मंत्र करने का शक

मामला पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल क़स्बे का है। 32 वर्षीय नौशे कपड़े की सिलाई कर परिवार का पेट भरता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद आर्थिक हालत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक नौशे का साढू बबलू तांत्रिक है। पड़ोसियों को आशंका हैं कि बबलू के कहने पर नौशे ने अपने पूरे परिवार को एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था। पड़ोसियों ने कई बार दरवाज़ा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पिपरी पुलिस को दी।

रजाई में मिले पिता-पुत्र के शव

बाहर लोगों की भीड़ देख बबलू छत के रास्ते भाग निकला। जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छत के रास्ते अंदर पहुंची तो कमरे का नजारा देख कर सन्न रह गई। पिता नौशे व तीन साल का अरमान रजाई में मृत हालत में पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज़ 28 वर्ष, दो बच्चे महरा 3 माह और वाज़िहा 4 वर्ष बेसुध पड़े थे। पुलिस ने बेहोश तीनों लोगों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन फ़ील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें