भाजपा की महिला नेता को अगवा करने की धमकी, अपशब्द कहे, पैसे भी मांगे

0
41
File Photo

पटना (आससे)। बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री अमृता भूषण से जबरन रुपए मांगे जा रहे हैं। उन्हें किडनैप करने की धमकी दी जा रही है। अपशब्द कहा जा रहा है। रुपए नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। इस शातिराना खेल को व्हाट्सएप मैसेज और कॉल के जरिए अंजाम दिया गया। लगातार अलग-अलग नंबरों से व्हाट्सएप कॉल की गई।

अपने साथ हुई इस हरकत से भाजपा नेता सहम गई हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि परेशान करने के लिए ये किसकी गंदी चाल है। इसके पीछे किस अपराधी का हाथ है। शातिर बदमाशों का यह खेल रविवार की सुबह से शुरू हुआ है। अमृता भूषण कुम्हरार स्थित अपने घर पर थीं।

भूषण के अनुसार सबसे पहले सुबह 10 बजे के करीब उनके व्हाट्सएप पर अनजान नंबरों से कॉल आनी शुरू हुई। मोबाइल नंबर 7292885504, 9534668772 से कॉल करने के अलावा इंटरनेट कॉल से भी धमकी दी गई। दोपहर में 9534668772 से व्हाट्सएप मैसेज कर धमकी दी गई है। काफी सारे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। जब मैसेज के जरिए भाजपा की महिला नेता ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने और सभी अनजान नंबरों को जांच के लिए देने की बात कही तो इस पर भी उन्हें अपशब्द कहे गए।

शातिरों के इस हरकत से अमृता भूषण काफी परेशान हो गई हैं। इस मामले में उन्होंने तत्काल पटना पुलिस के सीनियर अधिकारियों को मैसेज कर पूरे मामले की जानकारी दे दी है। साथ ही साइबर सेल के जन सुरक्षा केंद्र पर ऑनलाइन कंप्लेन कर दी है। इस मामले में जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

अमृता भूषण का कहना है कि न तो उनका किसी से रुपयों के लेकर कोई विवाद है और न ही उन मोबाइल नंबरों को वो जानती हैं, जिनसे उन्हें कॉल की जा रही है। इस मामले की असलियत अब पटना पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें