तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी, आज की 3 रैलियों को फोन से करेंगे संबोधित

0
45
File Photo

पटना (आससे)। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्हें रविवार को कई रैलियां करनी थीं, लेकिन हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने की वजह से बची हुईं रैलियों को वह मोबाइल फोन के जरिये संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि 6 सभा करने के बाद वह नालंदा में इस्लामपुर में रुके हुए हैं। बाकी की 3 सभाओं को फोन से संबोधित करेंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िला नालंदा के इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी यादव ने एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में उमड़े जनसमूह को देखकर तेजस्वी यादव उत्साहित नजर आए। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार संकीर्ण और रूढ़िवादी सोच के मुख्यमंत्री हैं और हम व्यापक, उदार और नयी सोच के साथ हैं क्योंकि हम सबों ने साथ मिलकर नए दौर में नया बिहार बनाना है। रैली में जुटी भीड़ से गदगद तेजस्वी ने एक वीडियो भी शेयर किया।

आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार पूर्णत: ऊर्जा विहीन हो चुके हैं। उनकी पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है। थक चुके नीतीश कुमार वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे हैं। बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें