दुर्गा पूजा के दौरान बंगाली बन जाता है पूरा देश-प्रधानमंत्री

0
29

सुरक्षित दूरी के साथ मास्क पहनकर त्यौहार मनायें लोग
-आज समाचार सेवा-
नई दिल्ली, 22 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि दुर्गा पूजा के दौरान पूरा देश बंगाली बन जाता है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल सहित देश के सभी नागरिकों से त्यौहारों के दौरान कोरोना से बचने की अपील को दोहराया है।
आज पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा पंडाल के उद्घाटन समारोह को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुये कहा कि स्थिति चाहे जैसी भी हो, दुर्गा पूजा के दौरान पूरा देश बंगाली बन जाता है। भाजपा महिला मोर्चा की पहल पर पूर्वी क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल की उद्घाटन के बाद अपने संबोधन मंे प्रधानमंत्री ने लोगों को दुर्गा पूजा और दीपावली की शुभकामना दी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार दुर्गा पूजा कोरोना महामारी के बीच हो रही है, इसलिये इससे बचने के लिये उपयुक्त व्यवहार अपनाने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिये। उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित दूरी बनाये रखने और मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि समूचे इंतजाम के दौरान प्रत्येक व्यक्ति ने असीम नियंत्रण और प्रतिबद्धता दिखायी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान ही यही प्रतिबद्धता दिखनी चाहिये।
(समाप्त…/)

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें