कोरोना संदिग्ध महिला रोगी की मौत

0
52

कानपुर,२६अप्रैल। हैलट के न्युरो साइंस भवन में संचालित कोविड हास्पिटल में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला रोगी मौत हो गयी है। मौत के पश्चात क ोविड गाईडलाईन के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने शव को विशेष बैग में पैक किया है।
फतेहपुर निवासी ५ वर्षीय कलावती को परिजन सीने में जकडऩ एवं सांस की समस्या के साथ इलाज के लिये सुबह हैलट लाये। कोविड गाईड लाईन के मुताबिक कोरोना के शक पर डाक्टरों ने न्युरो साइंस विभाग के कोविड हास्पिटल में भर्ती किया। तत्पश्चात डाक्टरों ने कोरोन की जांच के लिये थ्रोट एवं नैसल स्वाब लेकर कोरोना की जांच के लिये मेडिकल कालेज की कोविड लैब भेजा। इधर दोपहर कोरोना संदिग्ध महिला रोगी की हालत गड़बड़ाई। जिसके चलते इलाज के दौरान कोरोना संदिग्ध महिला रोगी की मौत हो गयी। कोरोना की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। अस्पताल प्रशासन ने फिलहाल कोविड की गाईडलाईन के अनुसार शव को विशेष बैग में पैक कर परिजनों को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये सौपने की तैयारी की है।
प्रमुख अधीक्षक प्रोफेसर डा आर के मौर्या के मुताबिक न्युरो साइंस विभाग के कोविड हास्पिटल में कोरोना संदिग्ध महिल रोगी की मौत हो गयी। शव को कोविड गाईड लाईन के अनुसार पैक किया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें