कोरोना वैरियर संग मारपीट एवं खाना फेंके जाने का मामला शासन पहुंचा

0
52

हैलट प्रशासन ने प्रमुख सचिव को सूचित कर रोगियों का लोड़ बढऩे की दी जानकारी
कानपुर,२६अप्रैल। हैलट के कोविड हास्पिटल में शनिवार को जमतियों के संपर्क में आये हॉट स्पाट क्षेत्रों के कोरोना पाजिटिव रोगियों द्वारा कोरोना वैरियर यानि वार्ड ब्वाय के साथ मारपीट एवं खाना फेके जाने की शिकायत प्राचार्या ने प्रमुख सचिव से की है। साथ ही कोरोना रोगियों का लोड बढऩे की जानकारी देते हुए उन्हे अन्य क ोविड हास्पिटल में शिफ्ट करने के बाबत दिशा निर्देश मांगा है।
शनिवार को हैलट के १०० बेड मेटरनिटी विंग में संचालित कोविड हास्पिटल में भर्ती कुलीबजार,कर्नलगंज,चमनगंज एवं अन्य हॉट क्षेत्रों के जमातियों के संपर्क में आये कोरोना पाजिटिव रोगियों को तीसरी मंजिल मेंखाना दे गये वार्ड ब्वाय(कोरोना वैरियर) के साथ मारपीट की थी। साथ ही रोज रोज वही खाना देने का आरोप लगाते हुए उक्त कोरोना पाजिटिव रोगियों ने खाने की ट्रे पलट दी थी। परिणाम स्वरूप खाना पलट गया था। पूरे मामले को संज्ञान में लेकर अस्पताल प्रशासन ने मामले के बाबत प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा को सूचना दी है। साथ ही कोविड हास्पिटल में कोरोना रोगियों का लोड बढऩे के की वजह से उन्हे अन्य कोविड हास्पिटल में शिफ्ट करने के बाबत दिशा निर्देश मांगे हैं।
प्राचार्या प्रोफेसर डा आरती लालचंदानी के मुताबिक कोरोना पाजिटिव रोगियों द्वारा कोरोना वैरियर के साथ मारपीट के मामले की प्रमुख सचिव को जानकारी दी गयी है। साथ ही लोड बढऩे की वजह से अन्य कोविड हास्पिटलों में शिफ्ट करने के बाबत दिशा निर्देश मांगे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें