तेजस्वी यादव की सभा के बाद मंच पर चढ़ी भीड़, कोरोना गाइड लाइन भूल DJ पर किया डांस

0
80

पटना (आससे)। बिहार विधानसभा चुनाव के दंगल में जहां नेताओं के पसीने छूट रहे हैं, तो वहीं जनता अपनी मौज मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसा ही नजारा दिखा बाढ़ के अथमलगोला में, जहां तेजस्वी यादव की सभा के बाद रैली में आई भीड़ ने मंच पर कब्जा कर लिया। इसके बाद पार्टी के गानों को ही मनोरंजन का साधन बनाते हुए लोग जमकर थिरके।

बाढ़ के अथमलगोला में शनिवार को तेजस्वी यादव की जनसभा थी। तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी। सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही तेजस्वी यादव वहां से गए, तो भीड़ ने चुनावी मंच को अपने मनोरंजन का साधन बना लिया। रैली में जुटी भीड़ इस दौरान कोरोना गाइड लाइन को भी भूल गई। 

सिर पर टोपी और हाथों में पार्टी के झंडे लेकर लोग जमकर नाचे। इस दौरान चुनावी मंच पर भी जमकर मस्ती की गई। वहां लगाए गए माइक को खेल का साधन बना लिया गया। ये लोग पार्टी प्रचार के गानों पर इस तरह नाच रहे थे, कि मानो चुनाव नहीं ​कोई त्योहार है।

बिहार के चुनावी महासंग्राम में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर 10 लाख नौकरी के वादे को दोहराया। वहीं सभा समाप्त होने के बाद रैली स्थल पर आरजेडी और कांग्रेस समर्थकों ने जमकर डांस किया। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन भी नहीं हुआ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें