Mirzapur 2: कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी और गुड्डू पंडित के डायलॉग्स फिर हुए हिट,

0
21

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में भी गन्स, ब्लड और वन लाइनर पंच देखने को मिल रहे हैं. ‘मिर्जापुर 2’ के डायलॉग्स के मीम सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर किए जा रहे हैं. पहले सीजन के आखिरी में दो जरूरी कैरेक्टर बबलू पंडित और स्वीटी गुप्ता की मौत होती हैं. और इसके बाद से दूसरे सीजन की शुरुआत होती है और पूरी सीजन बदले की कहानी पर चलता है.

गुड्डू पंडित, गोलू गुप्ता और डिंपी पंडित कालीन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी को किस तरह पकड़ते हैं, उसे देखकर फैंस और भी एक्साइटेड हो गए हैं. और जैसे ही दूसरे सीजन को पूरा देख लिया, उसके बाद से ही कालीन भैया, गुड्डू और मुन्ना के मीम शेयर होना शुरू हो गए. किसी को दूसरा सीजन पसंद आया, तो किसी ने इसे बकवास बताया और अपने-अपने मुताबिक इसके मीम शेयर करते गए.

मिर्जापुर 2 की दमदार कास्ट
‘मिर्जापुर 2’ में मजबूत स्टारकास्ट है जोकि पिछले सीजन की तरह अपनी दमदार परफॉर्मेंस दिखाते हैं. श्वेता त्रिपाठी शर्मा उस घायल महिला के रूप में सामने आईं जिसका दृढ़ निश्चय उनके कैरेक्टर में भी दिखाई देता है. शरद के किरदार में अंजुम शर्मा में बेहतरीन काम करते हुए नजर आते हैं. पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा, अमिता सान्याल जैसे कई अहम किरदार हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें