बाइडेन के समर्थन में खुलकर सामने आए ओबामा, ट्रंप पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप

0
16

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने उत्तराधिकारी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर तीखा हमला करते हुए उनपर महामारी से निपटने के उपायों में कुप्रबंधन का आरोप लगाया है. ओबामा ने लोगों से अपील की कि वे घरों से बाहर निकलकर डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद प्रत्याशी जो बाइडेन के पक्ष में मतदान करें.

ओबामा इस बार अपने बाइडेन और उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने उतरे है औऱ उन्होनें लोगों से तीन नवंबर को होने वाले मतदान में ट्रम्प और उनकी टीम को हराने की अपील की है. आपको बता दे की बाइडेन ओबामा सरकार में उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार थे. ओबामा ने कहा कि उनके (बाइडेन-हैरिस) के पास अर्थव्यवस्था और महामारी की चुनौतियों से निपटने की योजना है. बाइडेन और हैरिस सरकार में चरित्र और नेतृत्व को पुन: स्थापित करेंगे. ट्रम्प पर हमला करते हुए ओबामा ने कहा कि हम और चार साल नहीं सह सकते हैं.

आपको बता दे कि फिलाडेल्फिया में एक रैली को संबोधित करते हुए ओबामा ने कहा कि व्हाइट हाउस कुछ भी कर सकता है का विचार एकदम गलत है. उन्होंने कहा कि टेलीविजन पर ट्वीट कर देने से मामले नहीं सुलझते है. मजाक उड़ाने से चीजें सही नहीं होती है. काम करना पड़ता है.

आगे उन्होने कहा की आपको योजना बनानी होती है, लेकिन वास्तविकता में महामारी के दौरान व्हाइट हाउस ने इसे छोड़ दिया, उन्होंने संभवत: इसे कहीं किसी मेज पर छोड़ दिया. फिलहाल ये इलेक्शन किसको राजा बनाएंगे और किसको रंक ये तो नतीजे ही बता सकते है. (सोर्स-भाषा)

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें