पटना: कर्पूरी जयंती में बड़ी संख्या में भाग लेंगे अतिपिछड़ा कार्यकर्ता

0
45

पटना (आससे)। राज्य में जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के तत्वावधान में २४ जनवरी को आयोजित होनेवाली जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती को लेकर तैयारी आरंभ कर दी गयी है। इसी संदर्भ में प्रदेश जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के आह्वान पर बुधवार को जदयू पटना महानगर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के द्वारा राजवंशी नगर में समीक्षा बैठक की गयी। बैठक की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने कहा कि कपूरी ठाकुर जयंती समारोह पार्टी कार्यालय के कर्पूरी ठाकुर सभागार में होगी।

प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव दिलीप कुमार निषाद ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाना अतिपिछड़ों के लिए शान की बात है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे मनोज निषाद ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर ने वंचितों को जबान दी और उसे राजनीति में लोकर सम्मान दिया।

बैठक में रवि ज्योति चन्द्रवंशी, देवशंकर पाल, बैद्यनाथ ठाकुर, इन्द्रसेन सिंह, अवधेश कुमार, राकेश मालाकार, गोविंद ठाकुर, मनोज चन्द्रवंशी, अर्चना भारती, आभा कुमारी, सुनीता विंद, उपेन्द्र नाथ चौधरी, टिंकू चन्द्रवंशी, सनोज कुमार चन्द्रवंशी सहित सैकड़ों संख्या में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अपने सुझाव दिये।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें