प्रधानमंत्री ने चक्रवाती समुद्री तूफान ‘निवार’ की स्थिति से निपटने के लिये तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की

0
34

हर संभव मदद का दिया आश्वासन
लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिये की प्रार्थना

-आज समाचार सेवा-
नई दिल्ली, 24 नवंबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज चक्रवाती समुद्री तूफान ‘निवार’ की स्थिति के संबंध में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडापल्ली के. पलानीस्वामी और पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी.नारायणसामी से बातचीत की। बंगाल की खाड़ी पर बने कम दबाव के कारण दक्षिण भारत के राज्यों खासकर तमिलनाडु और पुडुचेरी में चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है।
प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में बताया कि चक्रवाती तूफान निवार के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडापल्ली के. पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी से बातचीत किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी संभव सहायता का आश्वासन दिया। साथ ही मोदी ने प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले सभी लोगों की सुरक्षा और कल्याण की प्रार्थना किया है।
मौसम विभाग के अनुमान ‘निवार’ के बुधवार शाम को तमिलनाडु और पुडुचेरी में दस्तक देने की संभावना है, तमिलनाडु में बारिश का दौर जारी है। तूफान के राज्य में पहुंचने के दौरान तेज बारिश के साथ करीब 120 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती हैं।
समाप्त…

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें