सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा संदेश भेजने वाला नाबालिग पकड़ा गया, मोबाइल बरामद

0
22

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया है. यूपी 112 सेवा के WhatsApp नंबर पर रविवार को एक किशोर ने धमकी भरा संदेश भेजा था. नाबालिग को सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से पकड़ा गया है. लखनऊ कमिश्‍नरेट पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लेकर किशोर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने गठित की टीम
पुलिस के अनुसार नाबालिग ने पुलिस के यूपी 112 सेवा के WhatsApp नंबर पर मुख्‍यमंत्री के लिए धमकी भरे संदेश भेजे जिसकी सूचना सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने को दी गई. सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने में उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर ने टीमें गठित कर मामले के राजफाश का निर्देश दिया.

मोबाइल और सिम बरामद
सर्विलांस, साइबर और आगरा पुलिस की मदद से नाबालिग का लोकेशन पता किया गया और उसको आगरा से लखनऊ पुलिस ने रविवार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया. पुलिस के अनुसार किशोर के कब्‍जे से मोबाइल और सिम बरामद किया गया है. मोइाबल से उसने मैसेज डिलीट कर दिए थे जिसकी रिकवरी के लिए साइबर फोरेंसिक टीम के पास भेजा गया है. कानूनी कार्रवाई पूरी कर उसे बाल न्‍यायालय में पेश किया जा रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें