बागपत में लोहा व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने मांगी एक करोड़ की फिरौती

0
45
File Photo

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अब बागपत में एक व्यापारी का अपहरण कर लिया गया है। बड़ौत थाना क्षेत्र से लोहा व्यापारी आदेश जैन का बदमाशों ने अपहरण किया है। घर से दुकान जाते समय आदेश जैन को किडनैप किया गया। बदमाशों ने परिवार वालों से एक करोड़ की फिरौती मांगी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बागपत जनपद में दिनदहाड़े अपहरण की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक लोहा व्यापारी का उसी की दुकान के सामने से गाड़ी सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। व्यापारी के अपहरण के बाद बदमाशों ने एक करोड़ की फिरौती मांगी है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

लोहा व्यापारी आदेश जैन का उन्हीं की दुकान के सामने से अपहरण कर लिया गया। वह अपनी दुकान पर माल उतरवाने के लिए गए थे। इसी दौरान कार में सवार आए बदमाशों ने व्यापारी आदेश जैन का अपहरण कर लिया, वहीं दुकान पर काम कर रहे मजदूरों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। कुछ देर बाद ही बदमाशों ने फोन कर कर एक करोड़ की फिरौती मांगी।

इस घटना की सूचना पाकर एसपी बागपत के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है। अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए 8 टीमें लगाई गई हैं। इसके साथ ही आसपास के इलाके में दबिश दी जा रही है। आदेश जैन के अपहरण से व्यापारियों में काफी रोष है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें