हाजीपुर: प्रचार के दौरान आमने-सामने बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ता, जमकर हुआ हंगामा

0
44

हाजीपुर। बिहार चुनाव 2020 के प्रथम चरण के मतदान से पहले हाजीपुर में बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। बताया गया है कि आरजेडी समर्थकों द्वारा बीजेपी के प्रचार वाहन का क्षेत्र में आने पर विरोध किया जा रहा था, जिसके चलते विवाद बढ़ गया। 

बीजेपी के गढ़ कही जाने वाली हाजीपुर विधानसभा से इस बार भी सिटिंग विधायक अवधेश सिंह चुनाव मैदान में हैं। वहीं आरजेडी ने उनके सामने देव कुमार चौरसिया को उतारा है। बीजेपी प्रत्याशी को इस विधानसभा से अपनी राजनीतिक विरासत बचानी है, तो वहीं आरजेडी प्रत्याशी किसी भी कीमत पर ये सीट बीजेपी से छीनना चाहते हैं। इस बीच प्रचार के दौरान विगत दिवस बीजेपी और आरजेडी समर्थक आमने-सामने आ गए। 

बताया गया है कि बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार वाहन जा रहा था। रास्ते में आरजेडी समर्थकों ने बीजेपी के इस वाहन को रोक लिया। इसके बाद दोनों ओर से बहस शुरू हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ​ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। वहीं इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी का कहना है कि आरजेडी का तो ये इतिहास रहा है। वे सामान्य लोगों का डरा धमकाकर शासन करना चाहते हैं।

वहीं आरजेडी प्रत्याशी ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है। इस मामले में जिलाधिकारी वैशाली से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि इस बारे में किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें