स्‍टेट बैंक का होम लोन पर ब्‍याज दर में 0.25 फीसदी कटौती का ऐलान

0
21

-त्‍योहारी सीजन में होम लोन पर ब्‍याज दर में 0.25 फीसदी की छूट

नई दिल्‍ली। त्‍योहारी सीजन में सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) घर खरीदारों के लिए एक आकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। बैंक अपने ग्राहकों को होम लोन की दरों में 0.25 फीसदी तक की छूट देने का ऐलान किया है।

बैंक के इस घोषणा के मुताबिक एसबीआई के होम लोन ग्राहकों को 75 लाख रुपये तक का घर खरीदने के लिए 0.25 फीसदी की ब्याज छूट मिलेगी। ग्राहकों को यह छूट सिबिल स्कोर पर आधारित होगी और योनो ऐप के माध्यम से आवेदन करने पर मिलेगी।

एसबीआई द्वारा हाल ही में की गई फेस्टिव ऑफर्ष की घोषणा के तहत बैंक देशभर में 30 लाख रुपये से दो करोड़ रुपये तक के होम लोन पर क्रेडिट स्कोर के आधार पर 0.10 फीसदी के स्थान पर 0.20 फीसद तक की छूट देगा। ये छूट देश की 8 मेट्रो सिटीज में 3 करोड़ रुपये तक के होम लोन ग्राहकों को मिलेगी। वहीं, बैंक के योनो ऐप के जरिए आवेदन करने पर सभी होम लोन पर अतिरिक्त 0.5 फीसदी की छूट भी मिलेगी।

एसबीआई का कहना है कि वह 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर बहुत ही कम ब्याज दर ऑफर कर रहा है। यहां ब्याज दर की शुरुआत 6.90 फीसद से होती है। वहीं, 30 लाख रुपये से ऊपर के होम लोन पर ब्याज दर 7 फीसद लागू होगी। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें