गिरियक: रंगोली बनाकर मतदाताओं को किया गया जागरूक

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

गिरियक (नालंदा) (संसू)। गिरियक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजनों के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम आयोजित की जा रही है। सोमवार को स्वीप के तहत बाल विकास परियोजना के द्वारा रैतर गांव में प्राथमिक विद्यालय में रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें महिलाओं ने भाग लेकर विभिन्न प्रकार के एक से एक बढ़कर रंगोली बनाएं। 

इस रंगोली के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति अभिरुचि जगाने और मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर जाकर अपना मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही इसी विद्यालय में नवसृजित मतदान केन्द्र के सभी मतदाताओं को अपने पहचान पत्र, आधार कार्ड लेकर मतदान केन्द को देखने के लिए बुलाया गया। इस दौरान प्रखण्ड विकास पदधिकारी ने सभी उपस्थित मतदाताओं को उनके मतदान के अधिकार का महत्व बताया।

यह कार्यक्रम मुख्य रूप से प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार के नेतृत्व में आयोजन किया गया जिसमें प्रखंड समन्वयक विद्याभूषण, महिला पर्यवेक्षिका मिताली महेश्वरी, प्रियंका कुमारी, शबनम कुमारी, राजा बाबू सहित आंगनबाड़ी सेविका सहायिका सहित सैकड़ों मतदाता लोग शामिल हुए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें