फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल शाम 7.30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

0
37
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

आरएनएन | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा |  उनके जाने का गम अभी तक लोगों को झकझोर रहा है. सुशांत की याद में और उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज किया जा रहा है. इसका निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. जानते हैं सुशांत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज से जुड़ी सभी जानकारियां | दिल बेचारा को 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. अब डायरेक्टर ने दिल बेचारा के प्रीमियर की टाइमिंग का खुलासा किया है. ये मूवी 24 जुलाई को शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी. अमूमन किसी भी फिल्म या वेब सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आधी रात 12 बजे ही रिलीज कर दिया जाता है. लेकिन सुशांत की फिल्म के साथ ऐसा नहीं है | इंस्टा पर ये जानकारी देते हुए मुकेश छाबड़ा ने कैप्शन में लिखा- हम इसे सभी के लिए बहुत स्पेशल बनाना चाहते हैं. डेट और टाइम को लॉक कर लें. चलो सभी इस फिल्म को मिलकर साथ देखें. इस फिल्म का प्रीमियर अलग अलग जगहों पर एक ही समय होगा.

ये सुशांत सिंह राजपूत के लिए है. दिल बेचारा भारत में डिज्नी हॉटस्टार और अमेरिका, यूके, कनाडा में हॉटस्टार पर भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा. नॉन सब्सक्राइबर्स इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे |  दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना संघी नजर आएंगी.

इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. फिल्म के गाने फैंस के बीच हिट हैं. ये मूवी 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स की हिंदी रीमेक है. सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा लाइक्स और व्यूज के मामले में रिकॉर्ड बना रहा है.

सुशांत की इस फिल्म को लोगों ने थियेटर्स में रिलीज किए जाने की भी मांग की थी. कई सारे पोस्ट और ट्रेंड्स हुए, लेकिन मेकर्स ने अपना फैसला नहीं बदला | 

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखबिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पटना एम्स की 400 नर्सें गई हड़ताल पर
अगला लेखकृतज्ञ राष्ट्र ने सेनानी बाल गंगाधर तिलक और चंद्रशेखर आजाद को उनकी जयंती पर याद किया
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें