भदोही: दो भाइयों को एसटीएफ ने उठाया, हलचल

0
929

कोइरौना/ज्ञानपुर (भदोही)। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो व्यक्तियों को स्पेशल टॉस्क फोर्स की टीम हिरासत में लेकर अपने साथ उठा ले गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रयागराज/लखनऊ एसटीएफ टीम कोइरौना थाना क्षेत्र बृहस्पतिवार की दोपहर करीब दो बजे पहुंची। और थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों व्यक्ति आपस में भाई बताए जा रहे हैं। सूत्रों से खबर है कि टीम एक को थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित मोटसाइकिल एजेंसी से तो दूसरे व्यक्ति को ईट भट्ठे पर से दबोचकर अपने साथ ले गई। वहीं इस संबंध में स्थानीय थाने की पुलिस व उच्चाधिकारियों से जब बात की गई तो उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की। दो व्यक्तियों को उठाने की खबर से क्षेत्र में खलबली मच गई है। मामले की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई है और दिनभर सियासी सरगर्मी बढ़ी रही।
बताया जाता है कि पहले भी उपरोक्त व्यक्ति का नाम नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी को लेकर चर्चा में रहा है। हालांकि सबूत के अभाव में कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। बृहस्पतिवार को दोपहर करीब दो बजे एक टवेरा व एक बोलेरो वाहन से गांव पहुंची एसटीएफ लखनऊ की टीम दोनों भाईयों को हिरासत में लेकर चली गई।
पुलिस सूत्रों की माने तो हिरासत में लिए गए व्यक्ति के सहयोगी यूपी से लेकर कई प्रांतों में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसा वसूलते थे। जिन परीक्षाओं में सेटिंग हो जाती उसमें धांधली के खेल को अंजाम देते थे। चर्चा है कि नई शिक्षक भर्ती धांधली में भी इनके तार जुड़ने पर एसटीएफ ने कार्रवाई की है। बताया जाता है कि एसटीएफ के हत्थे चढ़े दोनों भाइयों के पूर्वांचल के कई जनपदों में एजेंट हैं। हालांकि मामले से पर्दा जांच पड़ताल के बाद असली खबर प्रकाश में आने के बाद ही उठ पायेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें