सुशांत सिंह राजपूत ने संजना को आखिरी मैसेज में कही थी ये बाद, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म कल रिलीज होने वाली है और फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं. इन दिनों संजना अपनी फिल्म को लेक वर्चुअल प्रमोशन्स में लगी हुई हैं.

इसी दौरान संजना ने बताया कि सुशांत ने उन्हें आखिरी मैसेज में क्या कहा था. संजना ने बताया कि सुशांत ने जब आखिरी बार उन्हेंन मैसेज किया था उन्होंने लिखा था, ”शाइन ऑन रॉकस्टार”. संजना ने कहा कि ये मैसेज उनके लिए हमेशा खास रहेगा और वो जिंदगीभर इससे प्रेरणा लेने की कोशिश करती रहेंगी.

संजना ने साथ ही बताया कि वो अपने डेब्यू फिल्म को लेकर थोड़ा नरवस भी हैं क्योंकि ये उनकी पहली फिल्म है और वो अकेली ही हैं जो इसका प्रमोशन कर रही हैं. सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है और वो नहीं जानती कि वो फैंस तक अपनी फिल्म को सही तरीके से पहुंचा भी पा रही हैं या नहीं.

वहीं, अगर फिल्म को अबतक के मिले रिस्पॉन्स की बात करें तो ट्रेलर को फैंस का खूब प्यार मिला है. फिल्म का ट्रेलर दुनिया का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘Dil Bechara’इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है. ‘दिल बेचारा’ को अब तक 78 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘Dil Bechara’ साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार’ (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखराजस्थान राजनीतिक संकट: HC के आदेश पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कल फिर होगी सुनवाई
अगला लेखचहल को बर्थडे पर कुलदीप ने बताया ‘पार्टनर इन क्राइम’, युवराज ने भी मजेदार तरीके से किया विश
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें