सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग, परिवार ने कहा- वो ट्विटर पर नहीं हैं

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग, परिवार ने कहा- वो ट्विटर पर नहीं हैं

मुंबई: बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के के सिंह ट्विटर पर नहीं है. कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे. 

उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने बताया, “उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.”

सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी. परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशम मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है. 

गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखनालंदा: मंत्री ने किया कई योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास
अगला लेखनालंदा: नकाबपोश अपराधियों ने घर के सदस्यों को बंधक बना कर किया 8 लाख की डकैती
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें