Virgin Bhanupriya Movie Cast, Crew, Poster, Release Date, Trailer, Review & Story

0
60
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
e43bb7b5558308ac7e19290c2e020e82d8708deb6e004f8da873933d851603b6

Virgin Bhanupriya Movie Star Cast, Poster, Release Date, Trailer, Review & Story: यह एक भारतीय कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है। वर्जिन भानुप्रिया फ़िल्म 18+ कंटेंट की है। इस में कही सारे एडल्ट सीन देखने को मिलते है। उर्वशी रौतेला Hate Story 4Great Grand Masti .  .और .  .Pagalpanti .  .जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी। वह अपने आकर्षक रूप के लिए जानी जाती है। 

Release Date वर्जिन भानुप्रिया फ़िल्म को 16 जुलाई 2020 को ऑफिसियल Zee5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जायेगा।

Crew Director: Ajay Lohan
Writer: Ajay Lohan
Poducer: Shreyans Mahendra Dhariwal
Artist: Urvashi Rautela, Gautam Gulati

Star Cast

  • Urvashi Rautela
  • Gautam Gulati
  • Archana Puran Singh
  • Brijendra Kala
  • Niki Walia
  • Rajiv Gupta
  • Rumana Molla
  • Delnaaz Irani
  • Rohit Goyal
  • Sumit Gulati
  • Puskar Kumar
  • Vikas Verma
  • Vijay laxmi Singh

Virgin Bhanupriya Movie Poster Virgin Bhanupriya Movie
बता दे की इंटरनेट पर सिर्फ़ यही एक पोस्टर उपलब्ध है। और उर्वशी रौतेला ने खुद यही एक मात्र पोस्टर रिलीज़ किया है।  

Storyline भानुप्रिया एक रुढ़िवादी लड़की होती है। जो अपनी विर्जिनिटी को हर तरह से खोने की कोशिश करती है लकिन वह अपने हर प्रयास में फ़ैल हो जाती है। एक भविष्यवक्ता भविष्यवाणी करता है की यह असंभव काम है और यह उसे नहीं होगा, लेकिन भानुप्रिया तय करती है की इस बुरी किस्मत को वह दूर करके ही रहेगी। 

Virgin Bhanupriya Movie Official Trailer on Zee5 
फ़िल्म के ट्रेलर को कल यानि 2 जुलाई को ऑफिसियल Zee5 यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया था। अभी तक फ़िल्म के ट्रेलर को 6 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके है। बात करे इस के लाइक और डिसलाइक की तो 9 हज़ार से भी ज़्यादा ट्रेलर को पसंद किया गया है, 2 हज़ार लोगों द्वारा इस से नापसंद किया गया है।   
Review जैसा की आपको पता ही होगा की बॉलीवुड किस प्रकार की फिल्में बनाता है। बॉलीवुड कुछ फिल्मों में कंटेंट कम एडल्ट सीन ज़्यादा होता है। और इसी के चलते बॉलीवुड को लोग इतना पसंद नहीं करते। 

जिस फिल्में में उर्वशी रौतेला हो उस फ़िल्म में एडल्ट सीन न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। क्युकी उवर्शी रौतेला की हर फ़िल्म में भर भर के एडल्ट सीन देखने को मिलता है और उर्वशी रौतेला हॉट, सेक्सी लुक के लिए भी पहचानी जाती है। जो लोगों को खूब पसंद आता है। 

बात करे Virgin Bhanupriya Movie Trailer Review की तो हर बार की तरह इस में भी एडल्ट सीन देखने को मिलता है। स्टोरी इतनी खाश नहीं है बस स्टोरी को एक रबर की तरह खींचा गया है। स्टोरी में सेंस नाम की चीज़ तो बिलकुल नहीं है। अगर यह फ़िल्म चलेगी तो सिर्फ़ और सिर्फ़ एडल्ट सीन के दम पर ही। क्युकी ट्रेलर इतना खाश नहीं है। 

हर बार की तरह वही गीसा-पीटा कंसेप्ट डाला गया है। जो की है ‘सेक्स’ पता नहीं यह बॉलीवुड वाले इस गीसे-पिटे कंसेप्ट को कब छोड़ेंगे और बढ़िया स्टोरी के साथ कब अच्छा कंटेंट सामने लाएंगे। 

फ़िल्म के ट्रेलर को लेकर लोग अपना आक्रोश कमेंट के जरिये व्यक्त कर रहे है। बहुत से लोगों ने ट्रेलर को नपसंद किया है। कुछ लोग ट्रेलर और उर्वशी रौतेला को अपशब्द देते हुए नज़र आ रहे है, जैसा की आप नीचे की तस्वीर में देख सकते है। 

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखधम्म चक्र प्रवर्तन दिवस: प्रधानमंत्री मोदी ने दिया शांति संदेश
अगला लेखअप्रैल-जून में उर्वरकों की बिक्री 83% बढ़कर 111.61 लाख टन रही: सरकार
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें