Sunday, July 5, 2020
होम मनोरंजन आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा - सड़क 2 में कैलाश पर्वत की...

आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा – सड़क 2 में कैलाश पर्वत की महत्वपूर्ण भूमिका

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट अभिनीत बहुप्रतिक्षित बॉलीवुड फिल्म सड़क 2 का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा । 21 साल बाद निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी का प्रतीक यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी ।

यह घोषणा आज एक विशेष लाइव इवेंट के दौरान की गई, जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की ।
अभिनेताओं अपने बारे में बात की , कि वे कैसे लॉकडाउन में अपना समय बिता रहे है । वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस को होस्ट करने वाले वरुण ने कहा कि उन्होंने योगा सीखा, वहीं आलिया ने ध्यान लगाना और गिटार सीखा ।

सड़क 2 का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया जो काफी उत्साहित थीं, उन्होंने कहा, यह फिल्म सही मायने में घर वापसी है । यह पहली फिल्म का कंटीन्यूशन है।उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में कैलाश पार्वत की अहम भूमिका है ।

पोस्टर में, जैसा कि कोई पात्र नहीं दिखाया गया है , उसके पीछेकी वजह आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट की ज़ुबानी सुनाई । वह पढ़ती है, “कैलाश पर्वत – अमर पर्वत में देवताओं और ऋषियों के पदचिह्न हैं। यह सभी देवताओं के देवता भगवान शिव का निवास स्थान हैं। क्या वास्तव में इस पवित्र स्थान पे अभिनेताओं की जरूरत है ?। शुरुआत से ही मानवता ने यह कैलाश में आश्रय पाया है। यह वह जगह है जहां सभी खोज समाप्त होती है। सड़क 2 प्यार करने की सड़क है ।

Samiksha, Mumbai

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

जहानाबाद: अब सड़क पर बिना मास्क नजर आए तो भरना पड़ेगा जुर्माना

जहानाबाद। राज्य में कोरोना वायरस की भयावहताह को देखते हुए जिला प्रशासन जिले में कोरोना संक्रमण के बचाव एवं सावधानी तथा जागरूकता...

पटना: गुरु पूर्णिमा आज, अलग दिखेगा अंदाज

पटना (आससे)। राजधानी में गुरु पूर्णिमा श्रद्धाभक्तिपूर्वक मनाने की तैयारी पूरी हो गयी है। श्रद्धालुओं की संख्या की दृष्टि से कीर्तिमान स्थापित...

फतुहा: संवेदक से रंगदारी की मांग

फतुहा (आससे)। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25-26 में भूगर्भ नाला एवं  पी सी सी का निर्माण कर रहे संवेदक से...

पटना: कुछ ही घंटों की बारिश में राजधानी हुई जलमग्न

(आज समाचार सेवा) पटना। कुछ ही घंटों की बारिश ने नगर निगम और नगर विकास विभाग के दावों की...

Recent Comments

Translate »