बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी

बाइक से आ रहे युवकों के सिर में मारी गयी गोली

0
257

बेगूसराय (आससे)। मुफस्सिल थाना के राजौरा में मिडिल स्कूल के पास बदमाशों ने एक एफसीआई कर्मी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों मृतक बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। मृतक में एक की पहचान सांख निवासी एफसीआई कर्मी मृत्युंजय साह व दूसरे की पहचान राजौरा पछियारी टोला निवासी मो इश्तियाक के पुत्र मो. एनामुल के रूप में हुई है। एनामुल बाइकमिस्त्री था।

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनो के सिर में गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजन सिन्हा, थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल केलिए रवाना हो गए।

स्थानीय लोगों की माने तो दोनों युवक सांख की तरफ से बाइक से आ रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।लोगों ने गोली की आवाज सुनी। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवकों के सिर में गोली मारी गई। इससे घटनास्थल पर ही दोनो की मौत हो गई। वहीं, बगल में बाइक गिरी हुई थी। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दो लोगों की हत्या की सूचना मिली है। एसडीपीओ को घटनास्थल पर भेजा गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें