जाले में कोरोना संक्रमिततों की संख्या में तेजी से बृद्धि, मिले पांच कोरोना पौजेटिव

1
540
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

जाले (दरभंगा)(आससे)।प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्याओ में लगातार बृद्धि हो रही है।गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में प्रखण्ड क्षेत्र के अहियारी उत्तरी, ब्रह्मपुर पश्चिमी, मुरैठा, कमतौल व खेसर गाँव से एक एक कोरोना पौजेटिव पाए गए।मालूम हो कि बीते 22 जून को प्रखण्ड के ब्रह्मपुर पूर्वी पंचायत स्थित एपीएचसी पर एक सौ तीस व सहसपुर के चंदौना गाँव मे बीस लोगो का जाँच किया गया था।इधर गुरुवार को जाले में पांच व्यक्तियों के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही प्रखण्ड के सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में हड़कंप मच गया।

इस संदर्भ में जाले रेफ़रल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक डॉ. गंगेश झा ने बताया कि प्रखण्ड क्षेत्रों में अब तक कुल 22 कोरोना संक्रमित पाए गए है, इसमें पूर्व में 17 कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए थे,वही गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में पांच संक्रमित बढ़ गया,इसमें दो महिला शामिल है।इस संदर्भ में कई बुद्धिजीवियों ने बताया कि इस महामारी को मजाक में लेने व सतर्कता को ताक पर रख देने के कारण बृद्धि देखी जा रही है।वही स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा में कोरोना जांच के लिए आधुनिक उपकरणों को क्रियाशील बनाने की तैयारी की जा रही है।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखरूपौली: कोविड-19 सैंपल कलेक्शन शिविर का आयोजन
अगला लेखअलीगढ: पाॅजिटिव केस मिलने पर होगी निगरानी टीम की जिम्मेदारी तय
Chandra Shekhar Prasad

1 टिप्पणी

  1. कोरोना के इस महामारी में लोग इसे हल्के में ले रही हैं जरूरत अभी हैं सावधानी बरतने की कृपया इसे गंभीरता से ले और सावधानी बरतें।
    सावधान रहें सुरक्छित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें