बलिया गोलीकांड: सप्लाई इंस्पेक्टर से गाली-गलौज, धमकी, मुख्य आरोपी का ऑडियो वायरल

0
41
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के साथ मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह

बलिया। बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह राशन की दो दुकानों के आवंटन को लेकर तत्कालीन आपूर्ति निरीक्षक को धमकी दे रहा है। 

यह ऑडियो 15 मई 2019 का है, जिसमें धीरेंद्र प्रताप सिंह एरिया के सप्लाई इंस्पेक्टर दुर्गा यादव को धमकी दे रहा है। ऑडियो में सप्लाई इंस्पेक्टर से बात करते हुए वह विधायक का नाम ले रहा है। धीरेंद्र प्रताप विधायक का नाम लेकर सप्लाई इंस्पेक्टर पर दवाब बना रहा है।

यह विवाद बैरिया प्रखंड में राशन आपूर्ति की दो दुकानों के आवंटन से संबंधित था। ऑडियो से जाहिर हो रहा है कि धीरेंद्र प्रताप गाली गलौज की भाषा में सप्लाई इंस्पेक्टर से बात कर रहा है, उन्हें धमकी दे रहा है। इस धमकी को लेकर बाद में दुर्गा यादव ने बैरिया पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें बाद में चार्जशीट भी दायर की गई। बताया जा रहा है कि इन धमकियों से आजीज आकर सप्लाई इंस्पेक्टर ने अपना कहीं और तबादला करा लिया था।

बता दें कि बलिया गोलीकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सहित 6 वांछितों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुई घटना के संबंध में फरार आरोपियों पर ये इनाम राशि घोषित की है। वहीं आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने खुद वीडियो जारी कर दावा किया था कि उसने कोई गोली नहीं चलाई। 

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखलद्दाख में पीछे हटने के लिए चीन ने रखी ये नई शर्त
अगला लेखदो साल पहले दुर्घटना का शिकार हुए वायुसेना के हेलिकॉप्टर का मलबा केदारनाथ से ले गया चिनूक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें