#SushantSuicideCase: फिल्मकार संजय लीला भंसाली से बांद्रा की पूछताछ, फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ से जुड़ा है मामला

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
08529c98d3250c092f9b6d69b7b51a98fcc945ca9d5e987c94c9b27d228281f3

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस हर एक कड़ी को जोड़कर देख रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए हाल ही में पुलिस ने फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए समय जारी किया था जिसका पालन करते हुए संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंच गए हैं।

खबरों की माने तो बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंचने से पहले भंसाली जूहु स्थित अपने दफ्तर पहुंचे और वहां अपनी लीगल टीम के साथ इस मामले पर बात की। भंसाली ने गाड़ी में ही बैठकर अपनी टीम से चर्चा की। अपने दफ्तर से पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचने तक संजय लीला भंसाली से बार-बार ये पूछने की कोशिश की गई क‍ि आखिर उन्‍हें इस मामले में क्‍या जानकारी है लेकिन उन्‍होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

बता दें कि भंसाली ने सुशान्त को कुछ फिल्में ऑफर की थी लेकिन बाद में एक दूसरे बड़े एक्टर को इन फिल्मों के लिए कास्ट कर फिल्में बना ली थीं। आज इसी मामले में पुलिस भंसाली से पूछताछ करेगी और ये जानने की कोशिश करेगी कि क्या भंसाली ने ऐसा किसी के दबाव में आकर किया था या फिर ये उनका खुद का फैसला था।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने अबतक संजय लीला भंसाली की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन ये सारा माजरा रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्‍टारर फिल्‍म ‘राम लीला’ (Ram-Leela) से जुड़ा हुआ है।

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘राम लीला’ में पहले सुशांत सिंह को कास्ट किया जा रहा था, लेकिन बाद में रणवीर सिंह को फिल्म में लीड एक्टर बनाया गया। अब पुलिस इस बदलाव की वजह जानने के लिए संजय से पूछताछ करेगी। पुलिस जानना चाहती है कि क्या इसमे यशराज फिल्म्स की तरफ से उनपर कोई दबाव बनाया गया था या नहीं।

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुम्बई पुलिस ने अब तक 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने आखिरी बयान सुशांत की आखिरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ की अभिनेत्री संजना सांघी का दर्ज किया था जिससे पुलिस ने लगभग 9 घंटे पूछताछ की थी।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखअब इंश्योरेंस सेक्टर में हाथ आजमाएंगे पेटीएम वाले विजय शेखर शर्मा, खरीदेंगे यह कंपनी
अगला लेखमलेशिया जाकर जाकिर नाइक से मिला था दिल्ली दंगे का आरोपी खालिद सैफी
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें