RanveerBirthdaySpecial: 35 साल के हुए रणवीर सिंह, साली ने खास अंदाज में दी बधाई

0
39
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Image

मुंबई। बॉलीवुड के बाजीराव और अपनी अतरंगी अदाओं से फैन्स के दिलों पर छा जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स और रणवीर के फैंस उन्हें सुबह से बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं।

इसी कड़ी में रणवीर को उनकी साली यानि दीपिका की बहन अनीशा ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। रणवीर के साथ-साथ उनके फैंस को भी अनीशा का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

अनीशा ने रणवीर सिंह की भांगड़ा करते हुए एक GIF के साथ लिखा- ‘जन्मदिन की हार्द‍िक शुभकामनाएं जीजाजी’। वैसे दीप‍िका ने अब तक रणवीर के लिए सोशल मीड‍िया पर कोई विश शेयर नहीं किया है। फैंस इंतजार कर रहे हैं क‍ि उनकी ओर से विश करने का तरीका कैसा होगा।

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह की फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश क‍िया है- ‘हैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह, चमकते रहो, बस चमकते रहो, बस चमकते रहो।’

वहीं निमरत कौर ने रणवीर को बर्थडे विश करने के लिए ट्वीटर का सहारा लिया और लिखा,’सबसे खुशहाल बर्थडे best guy! आशा करती हूं कि ये साल तुम्हारे और हमारे सपनों का हो जो कि तुम्हारी बेहतरीन फिल्मों को जल्द देखने की है। एक शानदार और खूबसूरत दिन, साल और दशक हो’।

साल 2010 में यश राज फिल्‍म्स के बैनर तले आई फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ करने वाले रणवीर सिंह ने हर फिल्म और किरदार के साथ एक नया मुकाम हासिल किया है। रणवीर के टैलेंट का ही नतीजा है कि आज उनकी वाइफ के तौर पर बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस दीवा दीपिका पादुकोण हैं और साथ ही एक्टर के पास वो हर शोहरत है जिसकी कल्पना हर एक युवा एक्टर करता है।

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखइसराइल ने नया जासूसी सैटेलाइट लॉन्च कर सबको चौंकाया- आज की बड़ी ख़बरें
अगला लेखदेश में कोरोना से करीब सवा चार लाख मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 60.9 प्रतिशत
Sanjay Kumar
http://www.ajhindidaily.com

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें