Saturday, July 11, 2020
होम अन्य एडिशन पटना बिहारशरीफ: जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्षों को मिला मनोनयन पत्र

बिहारशरीफ: जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्षों को मिला मनोनयन पत्र

भाजपा के साथ रहकर भी नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों का किया विकास: मुन्ना सिद्दीकी

बिहारशरीफ (आससे)। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विधान पार्षद मो॰ तनवीर अख्तर द्वारा नालंदा जिले के विभिन्न प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्ष का मनोनयन किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने राजू आलम को चंडी, मो॰ मुन्ना अंसारी को हिलसा, मो॰ मंजर इममाक को नूरसराय, इश्तकाल  अहमद को इस्लामपुर, मो॰ इरशाद सिद्दीकी को अस्थावां, मो॰ मेराज को राजगीर, मो॰ शमी बक्खों को हरनौत तथा मो॰ शाहिद अंसारी को सिलाव प्रखंड का अध्यक्ष बनाया है।

सोमवार को बिहारशरीफ नगर जिला जदयू कार्यालय में नालंदा जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मो॰ गजनी सुल्तान की उपस्थिति में सभी नवमनोनित प्रखंड अध्यक्षों को मनोनयन पत्र राज्य कार्यकारिणी सदस्य मुन्ना सिद्दीकी ने दी। साथ हीं सभी को बधाई दिया औरं कहा कि आपलोगों के प्रखंड अध्यक्ष बनने से पार्टी और मजबूत होगी एवं अल्पसंख्यक समुदाय के विकास में इनकी सशत्तफ़ भूमिका होगी। उन्होंने  इसके लिए सीएम एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, जदयू सांसद आरसीपी सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया।

मुन्ना सिद्दीकी ने अल्पसंख्यक समुदाय के लिए चलाये जा रहे विकासात्मक कामों की चर्चा किया और कहा कि नीतीश राज में अल्संख्यकों को जो सम्मान, शत्तिफ़ प्रदान हुई है वो पति-पत्नी के हुकूमत में नहीं मिल पाई थी। पति पत्नी के राज में अल्पसंख्यकों के साथ किस तरह से अत्याचार किया जाता था वो किसी से छिपा हुआ नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी भाजपा के साथ रहते हुए भी हमेशा अल्पसंख्यकों के पक्ष में काम किया है।

नवमनोनित पदाधिकारियों को बिहारशरीफ नगर जिला अध्यक्ष जमील शाह, राजगीर मखदूम कुंड सचिव आफताब आलम व अन्य  कार्यकर्त्ताओं ने बधाई दिया।  बिहारशरीफ नगर जिला अध्यक्ष जमील शाह ने कहा है कि मो॰ गजनी सुलतान को जिला अध्यक्ष एवं अन्य सभी को  प्रखंड अध्यक्ष  जाने पर जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को और भी अधिक मजबूती मिलेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

अन्तत: पीछे हटा चीन

डा. श्रीनाथ सहाय गलवानमें ही पीपी-१४ के पास १५ जूनको हिंसक झड़प हुई थी। तबसे भारत और चीनके...

पूर्णत: संदिग्ध है मुठभेड़

विकेश कुमार बडोला जब गुरुवारको वह उज्जैनके महाकालेश्वर मंदिरमें उपस्थित था और मध्य प्रदेश पुलिसने गुप्त सूचनापर उसे...

अद्भुत और अलौकिक होगा श्री काशी विश्वनाथ धाम

अपर मुख्य सचिव कृषि ने मंदिर परिसर का किया निरीक्षण, दर्शन पूजन करने के बाद कॉरिडोर के कार्यों की ली जानकारी

लोगोंकी जागरुकता के लिए सड़क पर उतरी पुलिस

कोरोना से लड़ाईमें प्रशासन का सहयोग करनेकी अपील दो दिवसीय सम्पूर्ण लॉकडाउनके बारेमें एसपी सिटी विकास चन्द त्रिपाठीके...

Recent Comments

Translate »